Honda जल्द भारत में लॉन्च करेगी अपनी पावरफुल इलेक्ट्रिक साइकिल, मिलेगी 80Km रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Electric Cycle: होंडा कंपनी जल्द ही अपनी पावरफुल इलेक्ट्रिक साइकिल लांच करने जा रही है। होंडा कंपनी की इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए निर्मित किया जा रहा है और यह बाजार आने जाने के लिए एक शानदार साइकिल होगी तो चलिए विस्तार से जानते हैं इसके बारे में.

होंडा कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल काफी आकर्षक होने वाली है जो की डिजाइनर लुक के साथ कई सारे फंक्शन में आती है और इसमें फुल सस्पेंशन फ्रेम का उपयोग किया गया है जो की मॉडर्न और एग्रेसिव लोग के साथ काफी जबरदस्त दिखाई देती है और दोस्तों आपको बता दे कि इसके अंदर आप हल के साथ एडवांस बैंकिंग सिस्टम और हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिलती है जो की डिजिटल डिस्प्ले के साथ आती है।

होंडा की नई इलेक्ट्रिक साइकिल

इसके साथ-साथ तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए 500 वाट की बीएलडीसी मोटर के साथ यह स्कूटर मिलती है. यहां पर इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर की होने वाली है और 40 से 60 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज के साथ यह आपको मिलेगी जिसमें मजबूत लिथियम बैटरी का इस्तेमाल लंबी रीडिंग के लिए किया जा रहा है।

आपको बता दें की मार्केट में अभी तक इसे लॉन्च नहीं किया गया है और ना ही इसकी कीमत के बारे में कोई अधिक जानकारी सामने आई है, लेकिन ग्राहकों के लिए बिल्ड क्वालिटी के साथ पावरफुल फीचर्स में यह एक मिडिल प्राइस के साथ शानदार विकल्प बनेगी जो कि जल्दी ही मार्केट में लांच होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हेलो दोस्तों मेरा नाम महेश कुमार शर्मा है। मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अच्छा अनुभव है। मुझे विभिन्न परीक्षाओं तथा भारत व राज्य सरकारों द्वारा क्रियान्वित महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी आसान भाषा में लिखना बेहद पसन्द है। मैं शिक्षा, नौकरियों और योजनाओं से संबंधित जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन से प्राप्त करके लेख लिखता हूँ। मेरा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment

WhatsApp Group