नवरात्रि के शुभ अवसर पर मात्र ₹1,682 की EMI पर घर लाएं Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Lectrix EV SX25 Electric Scooter: अगर आप नवरात्रि के शुभ अवसर पर कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुई दमदार रेंज, एडवांस्ड फीचर्स और शानदार लुक वाली Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹1,682 की मंथली EMI पर अपने घर लें जा सकते हैं। तो चलिए बात करते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज, फीचर्स और कीमत के बारे में।

परफॉर्मेंस

इस Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा 1.4 kWh की क्षमता वाली बैटरी पैक का उपयोग किया गया है। इसके साथ में 400 वाट की पिक पावर वाली दमदार मोटर मिल जाती है। इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

EMI प्लान

अगर आप इस नवरात्रि के मौके पर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते है लेकिन आपका बजट कम है तो आप बड़ी आसानी से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर खरीद सकते है। इसके लिए आपको केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी।

इसके बाद बैंक की तरफ से तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा और इस लोन को चुकाने के लिए अगले 36 महीने तक 1,682 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

कीमत

अगर हम इस Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसे मात्र ₹54,999 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹67,999 एक्स शोरूम तक है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हेलो दोस्तों मेरा नाम महेश कुमार शर्मा है। मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अच्छा अनुभव है। मुझे विभिन्न परीक्षाओं तथा भारत व राज्य सरकारों द्वारा क्रियान्वित महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी आसान भाषा में लिखना बेहद पसन्द है। मैं शिक्षा, नौकरियों और योजनाओं से संबंधित जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन से प्राप्त करके लेख लिखता हूँ। मेरा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment

WhatsApp Group